अक्टूबर 6, 2024

आम आदमी पार्टी ने की कैंपेन कमेटी की घोषणा, विधायक भोला ग्रेवाल और अमनदीप मोही को मिली बड़ी जिम्मेदारी

0
H07F

लुधियाना 4 मई (पूजा भारद्वाज)

चुनाव प्रचार में तेजी लाने के लिए आम आदमी पार्टी की ओर से एक कैंपेन कमेटी का गठन किया गया है। यह प्रचार समिति लुधियाना लोकसभा सीट के उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी के लिए काम करेगी।
जिसमें पार्टी नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है, विधायक दलजीत भोला ग्रेवाल को प्रभारी और प्रदेश सचिव एवं मार्कफेड के चेयरमैन अमनदीप सिंह मोही को प्रभारी बनाया गया है. इस संबंध में दोनों पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से कहा कि पार्टी ने हमें जो जिम्मेदारी दी है हम उसे ईमानदारी से निभाएंगे और लुधियाना लोकसभा सीट को पार्टी की झोली में डालकर मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान जी के मिशन को पूरा करेंगे। 13-0 .
विधायक सरबजीत कौर मानूके, विधायक मदन लाल बागा, विधायक गुरप्रीत गोगी, विधायक कुलवंत सिंह सिद्धू, विधायक जीवन सिंह सांगोवाल, विधायक राजिंदरपाल कौर छीना और हलका दाखा प्रभारी डॉ. केएनएस कंग, डॉ. दीपक बांसल, शरणपाल मक्कड़ और हरभूपिंदर धोरो। अभियान समिति में रखा गया.
सभी पदाधिकारियों ने अपना काम पूरी मेहनत से करने की बात कही है. साथ ही उन्होंने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि उनके प्रयासों के चलते क्षेत्र की जनता भी आम आदमी पार्टी के लुधियाना लोकसभा प्रत्याशी पप्पी पराशर को पूरा समर्थन देगी और पप्पी पराशर बड़े अंतर से जीत हासिल करेंगे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *